महादेव सट्टा एप मामले में अब दीपक नेपाली को पुलिस ने दबोचा, सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल से थे संबंध

 


महादेव ऐप मामले में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस को कल रात यह बड़ी सफलता उस वक्त मिली जब 13 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपी दीपक नेपाली को क्राइम ब्रांच और वैशाली नगर थाना की टीम ने दबोच लिया।


प्रदेश में सरकार बदलते ही अपराधियों पर पुलिस ने नकेल कसनी शुरू कर दी है । अपहरण, लूट, राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम व महादेव ऐप मामले में लंबे समय से फरार चल रहे दीपक नेपाली के खिलाफ सुपेला, वैशाली नगर और छावनी सहित भिलाई 3 थाने में मामले दर्ज हैं। इन मामलों में इसकी लंबे समय से उसकी तलाश की जा रही थी।


एसएसपी राम गोपाल गर्ग ने बताया कि पुलिस को दो महीने से इसकी तलाश थी और कल इसकी लोकेशन वैशाली नगर थाना क्षेत्र में मिली जिसके बाद क्राइम ब्रांच और वैशाली नगर की टीम ने मिलकर यह पूरी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि दीपक नेपाली से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद कई और बड़े खुलासे भी होंगे।



उन्होंने बताया कि महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा के मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल से दीपक नेपाली के संबंध थे और पूछताछ के दौरान कई और नाम भी सामने आ सकते हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव में दुर्ग जिले सहित पूरे प्रदेश में महादेव ऑनलाइन सट्टा सबसे बड़ा मुद्दा था और भाजपा की सरकार आने के बाद लगातार इस पर कार्यवाही हो रही है।

Post a Comment

0 Comments