कलेक्टर, एसपी और सीईओ पहुंचे पीएम शासकीय प्राथमिक शाला पहाड़ी कोरवा बालक आश्रम बालाछापर जशपुर

जशपुरनगर, 27 फरवरी 2024 | कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह और जिला पंचायत सीईओ अभिषेक कुमार ने पीएम शासकीय प्राथमिक शाला पहाड़ी कोरवा बालक आश्रम बालाछापर जशपुर पहुंचे। उन्होंने बच्चों से मिलकर हाल-चाल जाना, पढ़ाई की जानकारी ली। पहाड़ी कोरवा और बिरहोर बच्चों ने कलेक्टर, एसपी और सीईओ को अपने बीच पाकर बेहद हर्षित हुए।

कलेक्टर ने बच्चों से भविष्य में क्या बनने का बारे में पूछा। बच्चों ने शिक्षक, कलेक्टर, पुलिस, बड़े अधिकारी बनने की इच्छा प्रकट की। कलेक्टर ने सभी बच्चों को नियमित कठिन परिश्रम कर उज्जवल भविष्य की कामना की। कलेक्टर ने बच्चों को  बिस्किट एवं मिठाई भी वितरण किया।
कलेक्टर डॉ. मित्तल भोजन की गुणवत्ता, साफ सफाई, स्वास्थ्य की स्थिति से भी अवगत हुए। कलेक्टर, एसपी और सीईओ ने रात्रि में बच्चों के साथ भोजन पूर्व प्रार्थना कर साथ में भोजन किया। सभी बच्चों ने कलेक्टर के साथ भोजन करके बेहद खुश नजर आए। इस दौरान सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग पी. सी. लहरे सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।
कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को भोजन की गुणवत्ता, साफ-सफाई, बिजली व्यवस्था, पानी एवं अन्य आवश्यकताओं की व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।

Post a Comment

0 Comments