ट्रक में रखा सरिया केबिन में घूसा, ट्रक ड्राइवर को तीन घंटे रेस्क्यू के बाद पुलिस ने निकाला

रायपुर। राजधानी रायपुर के वीआइपी चौक पर देर रात कार को बचाते हुए एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क हादसे का शिकार हो गया। सड़क हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर केबिन में बुरी तरह फंस गया। सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड और मेडिकल टीम के साथ पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कटर से ट्रक का केबिन काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला।

दरअसल, घटना तेलीबांधा थाना इलाके का है। जानकारी के अनुसार जमशेदपुर से भारी लोहे की सरिया लेकर एक ट्रक रायपुर होते हुए पूना जा रहा था। शनिवार की रात वीआइपी चौक पर ट्रक के सामने एक कार आ गई, जिसे बचाते हुए ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मार दी। इससे ट्रक में रखा सरिया केबिन में घुस गया और ड्राइवर उदयगिरी केबिन में बुरी तरह फंस गया।

ड्राइवर ने खुद को बाहर निकालने के लिए लोगों से मदद मांगी। राहगीरों ने ड्राइवर को केबिन में बुरी तरह फंसा देख तेलीबांधा थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर तेलीबांधा थाना की पुलिस फायर ब्रिगेड समेत मेडिकल टीम के साथ मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कटर से ट्रक का केबिन काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला। पुलिस टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर ट्रक ड्राइवर को सकुशल बाहर निकाला और उसकी जान बचाई।

Post a Comment

0 Comments