मोबाइल चोरी के आरोप पर भड़के सिक्योरिटी गार्ड ने गुंडे बुलवाकर कालोनीवासियों की करवाई पिटाई, तीन घायल


रायपुर। राजधानी रायपुर के देवपुरी अमलीडीह में स्थित पीएम आवास परिसर कालोनी में सोमवार को होली के दिन उस वक्‍त रंग में भंग पड़ गया, जब सिक्योरिटी गार्ड ने बाहरी गुंडे बुलाकर कालोनी वासियों की लात-घूसों से की पिटाई कर दी। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। इस घटना में कई बच्चों को भी चोट आई है।

दरअसल, यह मामला न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार कालोनी के लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। इससे भड़के सिक्योरिटी गार्ड ने कालोनीवासियों को सबक सिखाने का मन बनाया। होली के दिन 10 से 12 बदमाशों के साथ सिक्योरिटी गार्ड कालोनी पहुंचा। कालोनी में पहुंचे बदमाशों ने वहां के लोगों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। कालोनी के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने वहां के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने घटना का साक्ष्य मिटाने कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया।

हालांकि कालोनी के दूसरे कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। कालोनी वासियों की पिटाई के दौरान कई बच्‍चे भी चोटिल हो गए।


Post a Comment

0 Comments