संजय प्रजापत रायपुर में WPPC 2024 फोटोग्राफी अवार्ड से सम्मानित

रायपुर।  मध्यप्रदेश के हरदा जिले के एक युवा को अपनी कला के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये अवार्ड से सम्मानित किया गया है। रायपुर छत्तीसगढ़ में आयोजित WPPC 2024 फोटोग्राफी अवार्ड कार्यक्रम में हरदा के युवा फोटोग्राफर संजय कुमार प्रजापत को अपनी फोटोग्राफी कला में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

उन्हें देश के जाने माने फोटो ग्राफर, प्रसिद्ध मेंटर राजा अवस्थी सर और मेडम रायपुर छत्तीसगढ़ के द्वारा प्रमाण पत्र और अवार्ड शील्ड देकर सम्मानित किया। जानकारी के अनुसार रायपुर में 21 से 22 मार्च तक आयोजित WPPC 2024 फोटोग्राफी अवार्ड कार्यक्रम में देश के विभिन्न राज्यों से चुनिंदा 30 से 35 फोटोग्राफर शामिल हुए।

संजय ने सभी छायाकारों के साथ अपनी कला का प्रदर्शन किया। आयोजन में सभी प्रतिभागियों ने  फोटोग्राफी एवं सिनेमैटोग्राफी कला का प्रदर्शन कर पुरस्कार जीते। इनमें जिले के ग्राम बीड़ निवासी युवा संजय प्रजापत को भी शामिल होने का अवसर मिला।

जिसमे  संजय कुमार ने भाग लेकर अवार्ड हासिल किया। संजय हरदा के एक प्रतिभा शाली युवा फोटोग्राफर है जो पूर्व में भी गोवा, नैनीताल, मनाली और थाईलैंड में भी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी फोटोग्राफी कला के लिए सम्मानित हो चुके है। उनकी इस उपलब्धि पर माता पिता और इष्ट मित्रों ने बधाई और शुभकामनायें दी।

Post a Comment

0 Comments