तेज रफ़्तार ट्रक ने पिकअप और स्कूटी को मारी टक्कर, 2 की मौत...

कोंडागांव । जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर सोमवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने 407 माजदा के साथ ही एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों की मौत हो गई, जबकि माजदा में बैठे तीन अन्य मजदूरों को गंभीर चोट आई हैं, जिन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि माजदा चालक वाहन में ही फंसा रहा, जिसे फरसगांव पुलिस के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इस घटना में ट्रक चालक को भी गंभीर चोट आई है।

मामले की जानकारी देते हुए फरसगांव पुलिस ने बताया कि जगदलपुर से ट्रक लेकर निकले मंगल चक्रधारी रात करीब 11 से 12 बजे के बीच जैसे ही फरसगांव थाना क्षेत्र के कुल्हाड़गांव के पास पहुंचा। तभी अचानक से सामने चल रहे 407 माजदा को ठोकर मारते हुए वहीं बगल से जा रहे एक स्कूटी चालक को भी अपने चपेट में ले लिया। भीषण सड़क हादसे में 407 माजदा वाहन चालक पश्चिम बोरगांव निवासी दीपक डे और स्कूटी चालक पश्चिम बोरगांव निवासी अजय पाल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं ट्रक चालक ट्रक में फंसा रहा। इस घटना के दौरान 407 माजदा वाहन में तीन अन्य मजदूर भी बैठे थे। घायलों में मिथुन मरकाम, शैलेन्द्र नेताम के साथ ही संजू मरकाम घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही फरसगांव पुलिस ने सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए अस्प्ताल में भर्ती किया गया है। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। इसके अलावा माजदा चालक का शव वाहन में बुरी तरह से फंसे होने के कारण उसे निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।


Post a Comment

0 Comments