तीन करोड़ लोगों को अगले पाँच वर्षों में मिलेगा अपना पक्का मकान : विजय शर

कवर्धा। बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरा करने पहुँचे कवर्धा विधायक उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने महराजपुर, खैरबना,रौचन, समनापुर पहुँचकर जनता से भेंट मुलाकात के साथ सघन जनसम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे को विजय दिलाने के लिए लोगो से आव्हान भी किया ।

सभा मे विशाल जन समुदाय को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा आज़ादी के 55 साल बीत जाने के बाद भी न देश से गरीबी हटी और न ही लोगो को मूलभूत सुविधा मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश के आधी आबादी 50 प्रतिशत महिला आबादी के पीड़ा को समझते हुए मूलभूत सुविधा उन तक पहुचाने का काम किया । उन्होंने कहा महिलाओं के बड़ी समस्या स्वछता और सम्मान का ख्याल रखते हुए ओ डी एफ खुला शौचालय मुक्त भारत बनाकर महिलाओं के सम्मान के प्रति अपनी संवेदनशीलता का परिचय दिया वही 10 वर्षों में देश मे  4 करोड़ पक्के मकान बनाये गए तो करोड़ो लोगो को चूल्हे के धुएं से निजात दिलाते हुए उज्वला गैस घर घर तक पहुँचा दिया। अब हर घर नल से जल की सेवा मूर्त रूप लेने लगी है। 

उन्होंने कहा देश की सुरक्षा के साथ साथ नए विकसित भारत की कल्पना से भारत आगे बढ़ा इन सबके बीच देश के गरीब तबके तक मूलभूत सुविधा का सीधा लाभ उन तक पहुँचे ऐसी व्यवस्था की है । भारत को आगे बढ़ाने के लिए देश की जनता ने मन बना लिया है तीसरी बार फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनना है । उन्होंने कहा देश को नई दशा और दिशा देने वाले   इस यज्ञ में राजनांदगांव पीछे नही रहने वाला है । कवर्धा से भाजपा के सहज सरल प्रत्याशी संतोष पांडे जी को भारी बहुमत से जिताकर कवर्धा भी मोदी जी के संकल्पना को साकार करने के लिए आहुति देगा ।  

शर्मा ने रामनवमी के अवसर पर कवर्धा सहित पूरे छत्तीसगढ़ की जनता को बधाई देते हुए कहा भांचा राम के आज जन्मदिन हे अऊ भांचा के कतका मान अऊ सम्मान छत्तीसगढिया मन कतका करथन एला सब झन जानथन । वही भांचा राम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा भी मोदी जी के कार्यकाल में होईस हे । हमर भांचा भगवान राम अयोध्या म अपन भव्य मंदिर में विराजमान होईस हे वो 22 जनवरी के सुंदर दृश्य से मन भर जथे । भगवान राम के राम नवमी के बेरा सब झन ल बधाई । 

Post a Comment

0 Comments