आरपीएफ ने 12 किलो गांजा के साथ 2 नाबालिगों को पकड़ा

रायपुर । मंडल सुरक्षा आयुक्त एस. के. गुप्ता के दिशा निर्देशन में मंडल टास्क टीम रायपुर और आर.पी.एफ. पोस्ट रायपुर ने 8 जून को दो नाबालिग लड़कों को 12 किलो गांजा के साथ पकड़ा। पकड़े गए मादक पदार्थ की कीमत 2,40,000 रुपये आंकी गई है।

मुखबिर की सूचना पर रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 के दुर्ग छोर पर दोनों नाबालिगों को पकड़ा गया। मंडल टास्क टीम प्रभारी उपनिरीक्षक के.बी. गुप्ता और उनकी टीम ने इन नाबालिगों को पकड़ा। पकड़े गए नाबालिग थाना गैरतगंज, जिला रायसेन मध्यप्रदेश के निवासी हैं। दोनों नाबालिगों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने यह गांजा हरिशंकर, ओडिशा से खरीदा था और रायपुर रेलवे स्टेशन से सागर के रास्ते गैरतगंज जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे।

दोनों नाबालिगों और जब्त मादक पदार्थ गांजा को विधिवत कार्यवाही उपरांत शासकीय रेल पुलिस थाना रायपुर को अग्रिम कार्यवाही हेतु सुपुर्द किया गया। शासकीय रेल पुलिस थाना रायपुर ने अपराध क्रमांक 84/2024 धारा 20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर दोनों नाबालिगों को बाल किशोर न्याय बोर्ड न्यायालय माना कैंप रायपुर के समक्ष पेश किया।


Post a Comment

0 Comments