युवक ने सास-ससुर और पत्नी पर ब्लेड से किया हमला, ससुर की हालत गंभीर

 

भिलाई । खुर्सीपार थाना क्षेत्र में सोमवार को बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ अपने सास व ससुर पर हमला कर दिया। हमले में ससुर की हालत काफी गंभीर है। युवक ने अपने ससुर के गले पर ब्लेड से वार कर दिया जिससे गहरा जख्म हो गया है।

जानकारी के अनुसार अंजू यादव के पति वीरेंद्र (30) ने अपने ससुर मुरली यादव (50) पर धारदार हथियार से वार किया और उसके बाद फरार हो गया। युवक की पत्नी अंजू यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि अंजू और वीरेंद्र की शादी 7 साल पहले हुई थी शादी के बाद से लगातार वीरेंद्र दारु पीने के लिए पैसे मांगने को लेकर पत्नी से विवाद किया करता था। कुछ ही दिन पहले भैंसबोड सेलुद में अपने ससुराल से अंजू अपने बच्चों के साथ न्यू खुर्सीपार अपने मायके आ गई। मायके आने के साथ-साथ अंजू का पति वीरेन्द्र भी उसके मायके आ गया।

सोमवार की सुबह अचानक शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा। इस बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। पत्नी से विवाद  बढ़ता देख बीच बचाव के लिए अंजू की मां पहुंची और झगड़ा शांत करने की कोशिश करने लगी तभी वीरेन्द्र ने अपनी सास पर वार किया और उसके बाद कुछ ही दूर न्यू खुर्सीपार में ही अपने मामा ससुर के घर चले गया। इसी दौरान मुरली यादव जो अपने घर पहुंचे और देखा कि उनकी पत्नी का हाथ लहू लुहान है जब उन्होंने अपनी बेटी अंजू से पूछा तो अंजू ने बताया कि उसके पति ने यह सारे हरकत को अंजाम दिया है।

मुरली यादव आक्रोश में आकर अपने दामाद के पास पहुंचे और उसे बोला कि तुमने आखिर ऐसा क्यों किया। इस बीच दोनों में बहस होने लगी और इसी बहस में दामाद वीरेंद्र ने अपने जेब से ब्लेड निकालकर अपने ससुर पर वार कर दिया। ब्लेड से जख्म इतना ज्यादा था कि तत्काल उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। इस पूरे मामले की जानकारी अंजू और उनकी मां ने यह जानकारी दी। घटना के बाद आरोपी विरेन्द्र फरार है।

Post a Comment

0 Comments