महानदी पुल पर मवेशी भरा ट्रक घेरा, मारपीट, में ड्राइवर समेत दो की मौत, तीसरा घायल

रायपुर। शुक्रवार तडक़े पशु भरकर ओडिशा जा रहे ट्रक को घेर महानदी पुल पर अज्ञात लोगों ने ड्राइवर और दो साथियों की पिटाई की। इनसे बचने तीनों सूखी नदी में कूदकर जान बचाने के प्रयास में दो की मौत हो गई। एक घायल का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रात 3-3.30बजे की है। 10 चक्का ट्रक नंबर सीजी 07 सीजी 3929 कुछ जानवर (भैंस-बैल) महासमुंद से भरकर ओडिशा की ओर जा रहा था। इसकी खबर आरंग महासमुन्द के युवकों को लग गई। उन्होंने, पहले इस ट्रक को महासमुंद- तुमगांव के बीच पकडऩे का प्रयास किया। लेकिन इसकी सूचना ट्रक ड्राइवर और दो साथियों के लगने पर वे मुडक़र

रायपुर की ओर रवाना हो गए । इन युवकों ने पीछा कर ट्रक को महानदी पुल पर घेरा। और ड्राइवर गुड्डू खान दो अन्य चांद मिया, सद्दाम खान के साथ जमकर मारपीट की। इससे बचने तीनों पुल के नीचे सूखी नदी की रेत में कूद गए। इसमें दो की मौत एक घायल हुआ। 

घायल को रायपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है । आरंग पुलिस  ने पशु तस्करी के संदेह कि मामला बताया है। हालांकि मामला पूरा हत्या का नजर आ रहा है। पुलिस ने हमलावर एक दो संदेहियों को पकडऩे कि बात कही है।





Post a Comment

0 Comments