कांग्रेस नेता ने स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना की तुलना भगवान से की, भडक़ गई भाजपा

 

बेंगलुरु। कर्नाटक के एक मंत्री ने सेक्स स्कैंडल मामले में आरोपी जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना की तुलना भगवान कृष्ण से करके विवाद खड़ा कर दिया है। एक वायरल वीडियो मं सिद्धारमैया सरकार में उत्पाद शुल्क मंत्री रामप्पा तिम्मापुर रेवन्ना के बारे में बोलते हुए और हिंदू देवता के साथ उनकी तुलना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस बयान के बाद हंगामा खड़ा हो गया है।

रामप्पा तिम्मापुर ने कहा, ‘जैसा कि एमबी पाटिल ने कहा, यह पेनड्राइव मुद्दा है। देश में इससे बुरा कुछ भी नहीं हुआ है। यह गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड बना सकता है। भगवान कृष्ण भक्ति के साथ कई महिलाओं के साथ रहते थे। मुझे लगता है कि वह उस रिकॉर्ड को तोडऩा चाहते है।’ मंत्री ने विजयपुरा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कन्नड़ में बोलते हुए दिख रहे हैं।

भाजपा ने तिम्मापुर के इस्तीफे की मांग करते हुए तुरंत कांग्रेस पर हमला बोल दिया। बीजेपी नेता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री सीटी रवि ने कहा, कर्नाटक सरकार में कांग्रेस नेता ने भगवान कृष्ण का अपमान किया है। उन्हें तुरंत कैबिनेट और पार्टी से हटाया जाना चाहिए अन्यथा हम उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके जवाब में कांग्रेस ने खुद को तिम्मापुर की टिप्पणी से अलग कर लिया।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ‘मैं इस बयान की निंदा करती हूं। मैं खुद को इस बयान से अलग करती हूं। यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है। रेवन्ना एक राक्षस हैं। यह पार्टी का रुख नहीं है।’

Post a Comment

0 Comments