Indian सेना के जवानो से पहले दोस्ती कर हनी ट्रैप में फंसाने वाली कॉलगर्ल का भंडाफोड़ हुआ,एक युवती समेत तीन गिरफ्तार

 


देश में ऑनलाइन ठगी या हनी ट्रैप का मामला अधिकाश सुनने को मिल रहा हैं किन्तु सोचने वाली बात यह हैं की अत्यधिक पढे-लिखे लोग की इनकी चपेट में आ जाते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला आयाहैं जो भारतीय सेना में कार्यरत जवानो को हनी ट्रैप में फंसाते थे उनका पर्दापाश हुआ हैं। पुलिस ने एक युवती समेत तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं, तीन और आरोपियों की तलाश की जारी है।पुलिस के अनुसार सेना के एक जवान ने साइबर सेल और नौचंदी थाने में शिकायत की थी कि मेरठ की एक युवती और युवक ने गैंग बनाया हुआ है, जो हनीट्रैप से ब्लैकमेल करती है। वह सेना के कई जवानों को जाल में फंसा चुकी है।


फँसाने का तरीका:

पहले दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो : इस गैंग की सरगना पहले दोस्ती करती थी, फिर सेना के जवान काअश्लील वीडियो बनाती थीं। उसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू होती थी। दोनों आरोपियों के मोबाइल में कई फौजियों और अन्य लोगों की अश्लील वीडियो भी मिले हैं। यह गिरोह नौचंदी क्षेत्र निवासी एक युवक चलाता था, जबकि युवती लोगों को जाल में फंसाती थी।

होटल में जवान का बनाया था वीडियो: इस गिरोह के निशाने पर राजस्थान, हरियाणा और गुजरात के फौजी थे। हरियाणा के एक फौजी को मेरठ में युवती ने बुलाया था। युवती फौजी को होटल में ले गई, जहां पर उसकी अश्लील वीडियो बनाई। फौजी को बेहोश करके उसका सारा सामान समेटकर युवती होटल से फरार हो गई थी। फौजी ने इसकी शिकायत नौचंदी थाने में की थी। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उक्त युवती और उसका एक साथी कैद हो गए थे। तभी से इस गिरोह की तलाश में नौचंदी थाने की पुलिस लगी हुई थी और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

Post a Comment

0 Comments