एक्टर रणबीर हुए कोरोना पॉजिटिव, सेल्फ क्वारंटाइन हैं ,माँ नीतू सिंह ने किया कंफ़र्म

 


मुम्बई : Ranbir Kapoor Corona Positive: क्या रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं? इस बात की अटकलें कल शाम से ही लगाई जा रहीं थीं, लेकिन उनके और उनके परिवार की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी मुहैया नहीं कराई जा रही थी. लेकिन रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने कुछ ही देर पर सोशल मीडिया पर डाले एक मैसेज करके अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं.

 

 

नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,  "आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है."

 

 

नीतू ने आगे लिखा - वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं."

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर खुद भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई थीं जहां से उन्हें बाद में एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था.

 

 

खैर, नीतू सिंह के सोशल मीडिया पर जानाकरी देने से पहले हमने सोमवार रात को रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर से संपर्क किया था तो रणधीर  कपूर ने हमें इस बात का सीधा जवाब नहीं दिया था. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा, "मैं इस वक्त जयपुर में हूं और आप ये सवाल मुझसे नहीं, रणबीर की मां नीतू सिंह से पूछिए. मैं इस बारे में कुछ नहीं बता पाऊंगा."

 

 

रणधीर कपूर की इस सलाह पर अमल करते हुए हमने रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह से भी संपर्क किया था मगर उन्हें कई बार फोन और मैसेज किया करने के बाद भी उन्होंने कोई जवाब नहीं मिला था. media ने सालों से कपूर परिवार का काम संभालते श रहे शख्स से भी संपर्क करने की कोशिश की मगर उनकी तरफ से भी हमें कोई जवाब हासिल नहीं हुआ था.

 

 

 

Post a Comment

0 Comments