सत्यनारायण शर्मा ने कोरोना से निपटने के लिए विधायक निधि से सहायता राशि देने सहमति पत्र

 




रायपुर। वैश्विक महामारी कोरोना एस हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है और हॉस्पिटल्स में लोग बेड, आक्सीजन और वेंटीलेटर के लिए भटक रहे है वहीं दूसरी ओर रायपुर ग्रामीण के विधायक, पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा और उनके दो बेटे पंकज शर्मा और विशाल शर्मा स्वंयसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर सरकारी और निजी अस्पतालों में बेड, आक्सीजन, वेंटीलेटर की व्यवस्था करने में लगे हुए हैं। साथ ही सीएम बघेल के मंशानुरूप मुख्यमंत्री राहत कोष में संपूर्ण विधायक निधि विधायक सत्यनारायण शर्मा ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान भी किए।
बिरगांव नगर निगम में पर्याप्त मात्रा में दवाईयों का इंतजाम, कोरोना मरीजों को अस्पतालों में भर्ती कराने से लेकर सारी चीजों का ख्याल विधायक सत्यनारायण शर्मा व उनके दोनों बेटों रख रहे हैं। वहीं बिरगांव में 30 बेड का अस्पताल डॉ. मढ़रिया को चलाने दिया गया है। वहीं पूर्व सांसद की स्मृति में उनके परिवार के लोगों से एक एंबुलेंस मिली है, इसका इस्तेमाल जरूरतमंद और गरीब मरीजों को लाने ले जाने में किया जा रहा है।
 शर्मा ने नारायाणा एमएमआई, रामकृष्ण, सुयश, संकल्प, बी.केयर, वी.वाय समेत सरकारी अस्पताल व कोविड सेंटरों में लगातार वे जरूरतमंदों को बेड,आक्सीजन, वेंटीलेटर उपलबध कराने का काम कर रहे है। रायपुर ग्रामीण क्षेत्र में विधायक निधि से 58 लाख रुपये की राशि एवं प्रभारी मंत्री की 20 लाख रुपये की राशि राज्य सरकार को समर्पित कर दी गई। इसके अलावा एसएनएस फैंस क्लब द्वारा दो एम्बुलेन्स, पांच कार और एक शव वाहन क्षेत्र वासियों की मदद के लिए दिया गया है। कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने विधायक निधि की राशि सौंपने के लिए सहमति पत्र दिया ताकि 18+ वाले युवाओं को वैक्सीनेशन करने में मदद मिल सकें।

Post a Comment

0 Comments