बिलासपुर जिले में 24 मई तक और बढ़ सकती है लॉकडाउन, कुछ व्यवसाय में सशर्त मिल सकती है छुट

 


छत्तीसगढ़ में कोरोना के मरीजो का आंकड़ा कम हुआ है बीते दिनों में मौतों की संख्या में भी गिरावट देखी जा रही है भले ही कोरोना  राज्य में पहले से कम हुआ हो, लेकिन कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन का दौर चल रहा है, लेकिन छत्तीसगढ़ के अधिकांश बड़े जिलों में लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत मिल रहे हैं।न्यायधानी बिलासपुर में 24 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया है, इस बाबत कलेक्टर सारांश मित्तर आज शाम या कल तक आदेश जारी कर सकते हैं।

 

हालांकि इस बार लॉकडाउन में पिछली बार से थोड़ी छूट रहेगी। जानकारी के मुताबिक इस बार आटा चक्की, चश्मे की दुकान, प्राइवेट कंस्ट्रक्शन वर्क, सीमेंट, सरिया की दुकान के साथ-साथ मोहल्लों में संचालित होने वाली किराना दुकानों को खोलने की इजाजत होगी। हालांकि अन्य प्रतिबंध पहले की तरह ही लागू रहेगी।

 

जानकारी के मुताबिक रायपुर और राजनांदगांव सहित अन्य जिलों में भी इसी तरह से लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला लिया जायेगा। आपको बता दें कि इससे पहले कल ही मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन की समीक्षा की थी और राजधानी रायपुर सहित चार जिलों में लॉकडाउन में छूट देने की बात कही थी। उसी वक्त ये साफ हो गया था कि छत्तीसगढ़ में सरकार अचानक से पाबंदियां नहीं हटायेगी, बल्कि लॉकडाउन में छूट देकर सख्तियां भी बरकरार रखेगी।

Post a Comment

0 Comments