अवैध संबंध बना हत्या का कारण… 5 लोगों की हत्या कर खुद फांसी पर झूला युवक

 


मेघा तिवारी की रिपोर्ट

महाराष्ट्र के नागपुर में सोमवार को एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस जांच में यह पूरी घटना अवैध संबंध के चलते होने की खबर है। आरोपी के अपनी साली के साथ अवैध था। 


बता दें कि आरोपी आलोक माटूरकर ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर खुद फांसी लगा ली थी। रविवार रात हुई यह घटना सोमवार की दोपहर सामने आई। एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या और फिर आरोपी की आत्महत्या से नागपुर शहर में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक घटना के समय आरोपी अलोक ने पहले अपने साली का रेप किया, फिर उसकी हत्या कर दी। ऐसे में जब सास ने विरोध जताया तो आरोपी ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया। आरोपी इतने पर नहीं रुका, वो अपने ससुराल से थोड़ी दूर पर मौजूद अपने घर गया। और वहां अपनी पत्नी विजया, 11 साल का बेटा साहिल और 14 साल की बेटी परी की हत्या को अंजाम दिया। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आरोपी का घर और ससुराल के बीच की दूरी महज 10 मीटर की थी। 


इसी मामले में जब ने जांच शुरू की तो इस मामले में आरोपी का अपने साली से अवैध संबंध होने की बात सामने आई। साली इसका विरोध कर रही थी इसी लिए बीते कुछ समय से दोनों में विवाद हो रहा था। अप्रैल में आरोपी की साली ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस पूरे हत्याकांड मे आलोक के ससुर देवीदास बोबडे की जान बची, क्योंकि वह रात में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहे थे और ड्यूटी पर थे। सुबह जब वे काम से घर लौटे तो उनके पैरों तले जमीन खसक गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments