टीकाकरण केंद्रो में प्रधानमंत्री के पोस्टर न होने व अव्यवस्था को लेकर युवा मोर्चा ने सभी जोन कमिश्नरों को सौंपा ज्ञापन

 


रायपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा रायपुर के कार्यकर्ताओं ने आज सभी 09 जोन, माना नगर पंचायत एवं बिरगांव नगर पालिका का घेराव कर जोन कमिश्नर को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है, कि केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे नि:शुल्क टीकाकरण महाअभियान में प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं। जहां पर केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देश का पालन करते हुए टीकाकरण केंद्रो में पेयजल की व्यवस्था, बैठने एवं बारिश से बचने की व्यवस्था की जाए। 


केंद्र सरकार द्वारा निःशुल्क टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है , लेकिन इस अभियान के तहत राज्य सरकार द्वारा कही भी देश के प्रधानमंत्री की फोटो नहीं लगायी गयी है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है और युवा मोर्चा ने इसका विरोध करते हुए आज सभी जॉन कमिश्नरों को ज्ञापन सौपा।  

इसी मांग को लेकर युवा मोर्चा रायपुर के जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता के नेतृत्व में समस्त कार्यकर्ताओं द्वारा अपने स्थान के सभी जोन में कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से युवा मोर्चा ने मांग की हैं कि तत्काल प्रभाव से टीकाकरण केंद्र पर देश के प्रधानमंत्री कि तस्वीर और टीकाकरण के संबंधित पोस्टर लगाए जाएं एवं व्यवस्था सुधार किया जाए, जिससे आमजन को टीकाकरण केंद्र में किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े एवं टीकाकरण सुगम एवं सुचारु रुप से चलें। भाजयुमो रायपुर के जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने कहा मांग पूरी नहीं होने पर यह चेतावनी दी गई है कि सभी टीकाकरण केंद्रो में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता स्वयं पहुंच कर प्रधानमंत्री की फोटो और केंद्र के दिशानिर्देश का पोस्टर लगाएंगे।

मुख्या रूप से महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, राहुल राव एवं सभी मंडल अध्यक्ष, महामंत्री ने अपने मंडल के अंतर्गत आने वाले जोन में पहुंच कर जोन कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।

Post a Comment

0 Comments