लॉज में प्रेमी जोड़े ने कर ली खुदकुशी,5 साल से से प्रेम संबंध में,पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,राजनांदगांव: राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ के पहुना लॉज में एक महिला और पुरुष ने प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी कर ली । दोनों शादीशुदा थे और दोनों की शादी अलग अलग व्यक्ति से हुई थी बताया जा रहा है कि महिला के दो बेटे और पुरुष का एक बेटा है। यह पूरा मामला डोंगरगढ़ का है जहां पर शिकायत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 


जानकारी के अनुसार जिले के डोंगरगढ़ के पहने लॉज में गुरुवार की सुबह करीब 12:00 बजे दो प्रेमी जोड़े ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी तब हुई जब कमरा नंबर 5 का दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खोला गया फिर उसके बाद वहां जो दो प्रेमी जोड़े रुके थे उन्हें मोबाइल से संपर्क किया गया लेकिन फोन नहीं उठाने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिर डूंगरगढ़ पुलिस ने लॉज के चाबी मास्टर से दरवाजे को खोला तो अंदर महिला व पुरुष की पंखे पर फंदा लगाकर फांसी पर झूलता पाया। जिसके बाद परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया उसके बाद दोनों के शव को नीचे उतारा गया। और वही बता दें कि दोनों 30 जून को लॉज में रुकने के लिए गए थे। 


पुलिस ने बताया कि गौतम नगर स्ट्रीट 20 खुर्सीपार निवासी भिलाई के मुकेश कुमार (36 वर्ष) और गंडई निवासी लक्ष्मी देवांगन(25 वर्ष) ने बुधवार की देर शाम डोंगरगढ़ के पहुना लॉज में शव पंखे से लटका मिला। दोनों की शिनाख्त लॉज में दिए गए आधार कार्ड से हुई। उन्होंने अपने आप को पति-पत्नी बताया और बाकायदा आधार कार्ड भी जमा कराया दिया था। दरअसल लक्ष्मी का पति खुर्सीपार में परिवार समेत काम करने आया था। इस दौरान मुकेश का लक्ष्मी से प्रेम हो गया। इसकी जानकारी परिजनों को लगने के बाद पति परिवार के साथ गंडई चला गया। जिससे मुकेश और लक्ष्मी की मुलाकात का सिलसिला बंद हो गया था। फिर दोनों ने अपने प्लान के हिसाब से डोंगरगढ़ घूमने के बहाने लॉज में रुके थे। 


डोंगरगढ़ थाना प्रभारी एलेक्जेंडर किरो ने बताया कि दोनों ने अपने आप को पति-पत्नी बताकर लॉज में कमरा लिया था। फिर उसके बाद वहीं कमरे में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिनकी शिनाख्त आधार कार्ड से की गई। मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। महिला गंडई और पुरुष खुर्सीपार का रहने वाला है।

Post a Comment

0 Comments