महिला ही बनी दूसरी महिला की दुश्मन,अपने घर बेटे के कपड़े का नाप दिलवाने के बहाने तीन युवकों के हवाले महिला टेलर को सौंप दिया,फिर...



मेघा तिवारी की रिपोर्ट ,मुजफ्फरनगर:  उत्तरप्रदेश में 1 महीना ने दूसरी महिला का करवाया रेप । जानकारी के मुताबिक एक महिला ने अपने बेटे के कपड़े का नाप देने के लिए पड़ोस में रहने वाली महिला टेलर को अपने घर बुलाया इसके बाद उसको तीन युवकों के हवाले कर दिया । तीन युवकों ने महिला टेलर के साथ बारी बारी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के 1 गांव में रहने वाली युक्ति घर पर सिलाई का कार्य करती है। गुरुवार की शाम वह अपने घर पर सिलाई कर रही थी तभी पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने अपने 4 वर्षीय बेटे के कपड़े की नाप लेने के बहाने उसे अपने घर बुलाया। महिला टेलर पड़ोसन के घर पहुंची तो पड़ोसन ने उसे मकान के ऊपरी हिस्से में बुला लिया। महिला टेलर जब कमरे में पहुंची तो महिला ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया फोन विराम कमरे में गांव के तीन युवक पहले से ही मौजूद थे आरोपियों ने उसके अकेले भाई को जान से मारने की धमकी देकर बारी-बारी से रेप किया। जब काफी समय तक महिला टेलर घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन पड़ोसी के घर पहुंचे तो उन्होंने महिला टेलर का शोर सुना और कमरे की ओर भागे। आरोपी मौके धमकी देते हुए फरार हो गए। युवती के भाई ने भोपा थाने में शिकायत दर्ज करवाई। 


 

Post a Comment

0 Comments