ससुराल में दामाद की लाठी-डंडों से पीटकर कर दी हत्या, 15 दिन के अंदर चौथी हत्या



 Reporting -मेघा तिवारी


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का शहर कहे जाने वाले गोरखपुर जिले में झंगहा क्षेत्र के मोतीराम अड्डा इमली चौराहे पर एक व्यक्ति की गुरूवार की सुबह 9.30 बजे किसी विवाद को लेकर लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। आक्रोशित भीड़ ने गोरखपुर- देवरिया फोरलेन मार्ग पर जाम लगा दिया।

 


घटना की जानकारी होते ही एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी, झंगहा, खोराबार, चौरी चौरा पुलिस, क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा अखिलानंद उपाध्याय, इंस्पेक्टर संतोष कुमार अवस्थी, मोतीराम चौकी प्रभारी सहित तमाम पुलिस फ़ोर्स पहुंचीं और परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हत्या के बाद मृतक की पत्नी अनीता का बुरा हाल है।

मृतक मनोज उम्र 35 वर्ष मूल रूप से चौरी चौरा थाना क्षेत्र के रामनगर का निवासी है। उसकी शादी झंगहा थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा गांव के राम दयाल निषाद की पुत्री अनीता से हुई थी। वह अपने ससुराल में ही रह कर मजदूरी करते थे। उनकी 13 वर्षीय एक पुत्री खूशबू और 8 वर्षीय मनीष एक पुत्र है।


परिजनों का आरोप गाँव के ही दो लोगों ने की हत्या


परिजनों का आरोप है कि गाँव के ही दो लोगों ने उसकी हत्या की है। उन्होंने बताया कि नशे का इंजेक्शन लगाकर बुरी तरह से उसे पीटकर व गला कस हत्या की गई है। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ भी स्पष्ट हो सकेगा।


झंगहा क्षेत्र में 15 दिन के भीतर चौथी हत्या


झंगहा क्षेत्र में पिछले 15 दिनों में चार हत्याएं हों चुकी है। इससे क्षेत्र में दहशत है। बीते 25 जनवरी को नौवाबारी पलीपा में गणेश जायसवाल और आकाश की हत्या की शव को गाड़ दिया गया था। वहीं दो दिन पहले भगने बंधे पर एक 22 वर्षीय युवती की हत्या कर लाश को चद्दर से बांध कर फेंक दिया गया था। जिसकी पहचान नहीं हो पाई। वहीं गुरूवार को इमली चौराहे पर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

Post a Comment

0 Comments