बहन की ननद से शादी करने की चाह में था शादीशुदा भाई, जीजा नहीं माना तो मार दी गोली



Reporting :- मेघा तिवारी

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कहा कि साले ने जीजा की हत्या कर दी थी। इस मामले में परिवार समाज के लोगों ने कुछ और भी नाम बताए हैं। पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है।

राजस्थान के बाड़मेर मे एक भाई ने ही अपने बहन की सुहाग को उजाड़ दिया और गोली मारकर जीजा की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक आरोपी साला जीजा के बहन से शादी करना चाहता था जिसके लिए जीजा तैयार नहीं था.



बाड़मेर जिले के रामसर कस्बे में दिनदहाड़े युवक ने गोली मारकर अपने बहनोई की हत्या कर दी. मामले की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि साला जीजा की बहन से शादी करने पर अड़ गया था क्योंकि कुछ दिन पहले ही जीजा ने उसकी बहन से प्रेम विवाह किया था. इस मामले में अब परिजनों ने सात लोगों को आरोपी बनाया है.  


जानकारी के मुताबिक, महेंद्र खान ने कुछ महीने पहले एक युवती को भगा कर उससे शादी कर ली थी. इसके बाद महेंद्र के साले अली खान ने मांग रखी थी कि वो अपने जीजा महेंद्र खान की बहन से शादी करेगा जबकि अली खान पहले से ही शादीशुदा था.  


साले के शादीशुदा होने की वजह से महेंद्र ने अपनी बहन से दोबारा शादी कराने से इनकार कर दिया जिससे उसका साला अली खान नाराज हो गया था. 


सोमवार को थाने से महज कुछ मीटर की दूरी पर ही शाम के समय अली खान ने अपने जीजा पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इलाज के दौरान महेंद्र ने दम तोड़ दिया! मृतक के रिश्तेदार रोशन अली के अनुसार इस पूरे मामले में सात लोगों को आरोपी बनाया गया है.

Post a Comment

0 Comments