युवती को बेरहमी से पीट कर मार दिया और बोरी में डाल कर प्राथमिक विद्यालय में फेंका, पुलिस के हाथ अभी तक खाली

 


Reporting :- मेघा तिवारी

गोरखपुर उत्तरप्रदेश जिले के झगहा थाना क्षेत्र में मंगलवार को 22 साल की युवती का शव मिला है। जिसे चादर से लपेट गया था और बोरी में भरकर फेंका था। सुबह ग्रामीण यहां से गुजर रहे थे, तब उन्हें प्राइमरी पाठशाला के पास दिखा। शव देखकर ऐसा लग रहा था कि उसे बेरहमी से पीटा गया हो। इसके साथ ही शरीर पर कई चोट के निशान मिले। जानकारी पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल, अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। 



शिनाख्त में जुटी पुलिस



मंगलवार की सुबह 9 बजे गांव के लोग बांध की ओर शौच के लिए गए तो देखा कि तटबंध के किनारे एक पतले गडढे में चद्दर में शव पड़ा है। पैर चद्दर के बाहर निकला है। लोगों ने सूचना डायल 112 व स्थानीय बरही चौकी की पुलिस को दी। पुलिस अब युवती की पहचान में जुटी है। पुलिस युवती की फोटो बीट पुलिस अधिकारियों के व्हाटसएप ग्रुप व आसपास के गांवों में दिखा रही है।वहीं उसकी फोटो आसपास के थानों व जिलों में भी भेजा गया है।पुलिस का मानना है कि कहीं और हत्या कर उसके शव को यहां फेंका गया है।



क्या कहते है थानेदार झंगहा



थानेदार झंगहा संतोष अवस्थी ने बताया कि 22 वर्षीय युवती का बोरे में भरा शव बरामद हुआ है। शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं है। पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।



मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष झंगहा संतोष अवस्थी



छह माह पहले भी मिला था युवती का शव 


झंगहा इलाके के गोर्रा नदी के करही घाट पर छह माह पूर्व भी एक युवती का शव मिला था। पहचान न हो इसलिए उसके सिर को कूंच दिया गया था। लेकिन आज तक पुलिस उसकी भी पहचान नहीं कर पाई और न ही खुलासा कर पाई। अब देखना है कि आज मिले शव की पहचान कर पुलिस मामले का खुलासा कर पाती है या नहीं।

अभी बीते 25 जनवरी को झंगहा के नौवाबारी पलीपा गांव में गणेश व आकाश का जायसवाल का गडढे में फेंका शव मिला था। दोनों का हाथ बंधा था। पुलिस ने 3 दिन बाद हत्यारोपित मिथुून उर्फ शिवम व सत्यम को गिरफ्तार कर खुलासा किया था।

Post a Comment

0 Comments