जुनून म्यूजिकल ग्रुप रायपुर ने अपने 13 वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर किया एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन, साथ ही मनाया महिला दिवस

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : दिनांक 6 मार्च 2022 को जुनून म्यूजिकल ग्रुप रायपुर ने अपने 13 वर्ष कंप्लीट होने पर एक बेहतरीन कार्यक्रम आयोजित किया साथ ही नारी शक्ति को सलाम एवं सम्मान करते हुए वूमंस डे की भी सेलिब्रेशन की गई। जिसमें स्पेशल गेस्ट के रुप में वरिष्ठ पत्रकार मेघा तिवारी थी और वहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री राजेंद्र अग्रवाल ने सभी का अभिनंदन किया राजश्री ने बहुत ही सुंदर गाने प्रस्तुत किए।



छत्तीसगढ़ की बहुत अच्छी गायिका किरण साहू जी भी मौजूद थी जिन्होंने अपने स्वर का जादू बिखेरा ग्रुप के फाउंडर पूजा अग्रवाल जी एवं डायरेक्टर नवीन अग्रवाल जी भी शामिल थे। वहां उन्होनें यह बताया की जुनून म्यूजिकल ग्रुप रायपुर 2009 से रायपुर छत्तीसगढ़ एवं आसपास के सभी राज्यों में काम करते आ रही है जिसमें हम म्यूजिक की शिक्षा जैसे इंस्ट्रूमेंट्स और गायन प्रदान कर रहे हैं साथ ही जो स्पेशल चाइल्ड हैं उनके मानसिक विकास के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम तथा जो कोमा के मरीज हैं उनकी चेतना को जागृत करने के लिए कई रागों पर काम चल रहा है साथ ही जुनून म्यूजिकल ग्रुप के राजेंद्र नगर ऑफिस में सभी प्रकार की संगीत से संबंधित ट्रेनिंग दी जाती है।सभी अतिथियों का स्वागत किया गया तथा नए व पुराने नगमे पेश किए। हमारे साथ सिंगर के रूप में गोपाल प्रसाद देवांगन , शर्मिला, लता और सभी अन्य साथी गण उपस्थित थे। विक्रम के अंत में फाउंडर पूजा अग्रवाल और डायरेक्टर नवीन अग्रवाल ने सभी का अभिनंदन करते हुए कार्यक्रम समाप्त की घोषणा की और इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

Post a Comment

0 Comments