किंग्स ग्रुप शिवभक्त परिवार द्वारा शहीद भगत सिंह की पुण्यतिथि पर ब्लड डोनेट कर मनाया गया शहादत दिवस

 




23 /03/ 2022: पूरा देश आज आजादी के वीर सपूतों के बलिदान को याद कर रहा है जब शहीद भगत सिंह ,राजगुरु और सुखदेव को अंग्रेजी हुकूमत ने फांसी पे चढ़ा दिया था । इस दिन को कोई भुला नहीं सकता ।




वीर सपूतों के बलिदान को याद करते हुए रायपुर के शिवभक्त परिवार के अध्यक्ष विक्की महानंद के नेतृत्व में किंग्स ग्रुप द्वारा बाइक रैली निकालकर भगत सिंह चौक शंकर नगर में स्थित भगत सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण और पुष्प रूपी श्रद्धा सुमन अर्पित कििया ।




युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत भगत सिंह के आज पुण्य तिथि के अवसर पर Kings ग्रुप ने शहादत दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर राजधानी के किंग्स ग्रुप द्वारा डीके अस्पताल के पास रेडक्रॉस ब्लड बैंक में युवा साथियों ने रक्त लगभग 50 यूनिट रक्त दान किया । रक्त दान महादान की भावना को लेकर अपना ब्लड डोनेट किया । इस अवसर पर डीकेएस हॉस्पिटल घड़ी चौक में एडमिट मरीजों और उनके परिजनों को जूस बिस्किट खाद्य सामग्री भी वितरित किया गया।




इस अवसर पर शिवभक्त परिवार के अध्यक्ष विक्की महानंद ने शहीद भगत सिंह को अपना आदर्श बताया और कहा हम सभी युवाओं को भारत के वीर सपूतों से प्रेरणा लेना चाहिए । जिस प्रकार उन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान हंसते हंसते न्योछावर कर दिया ।






इस मौके पर मौजूद किंग्स ग्रुप के सभी साथियों ने शहीद भगत सिंह ,राजगुरु ,सुखदेव अमर रहे के नारे लगाए और उन्हें नमन किया । इस अवसर पर अध्यक्ष विक्की महानंद,वैभव पांडे,विपुल जोशी ,खगेश बाघ,आशीष विभार,चेतन धीवर,प्रभाकर झा,राहुल साहू,रजत,देवराज,शुभम निर्मलकर,शिवम निर्मलकर ,राज तिवारी,पंकज बघेल, भावेश और सभी किंग्स ग्रुप शिवभक्त परिवार के साथी उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments