अगर आप नौकरी में वृद्धि या वेतन में वृद्धि चाहते हैं तो इस स्थान पर लाफिंग बुद्धा रखने से लाभ होगा

 


ऐसा माना जाता है कि लाफिंग बुद्धा को अपने घर या ऑफिस में रखने से आपके जीवन में नए अवसर और खुशियां आती हैं। लाफिंग बुद्धा को आमतौर पर बहुत ही शुभ स्थानों जैसे प्रवेश द्वार, मुख्य द्वार या बिस्तर के बगल में रखा जाता है। हालाँकि, यदि आपका लिविंग रूम या डाइनिंग रूम दक्षिण की ओर है और आप वहाँ लाफिंग बुद्धा रखना चाहते हैं, तो यह आपके जीवन में प्रचुरता और समृद्धि की ऊर्जा लाएगा।

धातु या मिट्टी लाफिंग बुद्धा
लाफिंग बुद्धा का होना इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपके पास किस प्रकार का लाफिंग बुद्धा है - धातु या मिट्टी। यदि आपके पास धातु बुद्ध है, तो इसे पूर्व दिशा में रखना चाहिए क्योंकि यह धातु ऊर्जा से मेल खाती है। हालाँकि, यदि आपके पास मिट्टी है, तो इसे पश्चिम दिशा में रखने की आवश्यकता है क्योंकि यह लकड़ी की ऊर्जा से मेल खाती है।

लाफिंग बुद्धा के लिए सही दिशा
इसके अलावा आपको इस बात पर भी ध्यान देने की जरूरत है कि आपका लाफिंग बुद्धा किस दिशा से रखा गया है। लाफिंग बुद्धा की संभावित नियुक्ति के लिए यहां कुछ निर्देश दिए गए हैं: यदि आपका लाफिंग बुद्धा आपके मुख्य द्वार की ओर जाने वाले प्रवेश द्वार पर स्थित है, तो यह आपके घर के अंदर या रहने वाले कमरे का सामना करना चाहिए। यह स्थान घर में खुशियां लाता है और सभी नकारात्मक ऊर्जाओं को दूर रखने में भी मदद करता है।यदि आपका लाफिंग बुद्धा आपके घर के सामने के प्रवेश द्वार के बाईं ओर है (जिसका अर्थ है कि यह बाहर की ओर है), तो धन और भाग्य को बढ़ाने के लिए इसे दक्षिण की ओर देखना चाहिए।यदि आपका लाफिंग बुद्धा दक्षिण या उत्तर की ओर है, तो चिंता न करें - यह ज्यादा मायने नहीं रखता। इससे आपके घर में सुख-समृद्धि भी आएगी।

Post a Comment

0 Comments