पुलिसकर्मी ने कारोबारी को पीटा, मोबाइल भी लूटा

 


राजधानी रायपुर में नशे में धुत पुलिसकर्मी द्वारा होटल कारोबारी से मोबाइल लूट का मामला सामने आया है।

घटना मंगलवार देर रात की है जहां आमानाका इलाके में स्थित डॉलफिन विला नामक फार्म हाउस में भाजपा नेता के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, इसी दौरान वहां पुलिसकर्मी प्रशांत शुक्ला ने पहुँच हुल्लड़बाजी चालू की नशे में धुत इस पुलिसकर्मी को होटल कारोबारी पुलकित मित्तल ने शांति व्यवस्था बिगाड़ने से रोका और पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाने लगा तो पुलिसकर्मी शुक्ला ने अपने सहयोगी भाजपा नेताओं के साथ पहले तो कारोबारी मित्तल से गाली-गलौच करते हुए मारपीट की फिर वीडियो सबूत के तौर पर कही पेश ना हो

इसलिए कारोबारी से मोबाइल लूट कर फेंक दिया। इस पूरे मामले का वीडियो कारोबारी मित्तल के स्टाफ ने बनाया जिसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल से की जाएगी।

इस मामले में कारोबारी मित्तल का कहना है कि पुलिसकर्मी प्रशांत शुक्ला पिछले कई महीनों से उसे परेशान कर उगाही कर रहा है. बार-बार होटल व फार्म हाउस में मुफ्त में कमरे व खाना देने कहता है, नही देने पर वरिष्ठ अधिकारियों से कहकर जबरिया झूठी कार्यवाही करवाने की धमकी देता है। प्रशांत ने होटल कारोबारी मित्तल से समय-समय पर पैसों की भी उगाही की है। पुलिसकर्मी प्रशांत पूर्व में कबीर नगर थाना में पदस्थ था।

Post a Comment

0 Comments