राजधानी के व्यापारियों से 60 करोड़ रूपए की ठगी, आरोपी फरार

 


रायपुर। राजधानी रायपुर में कारोबारियों से करोड़ों रूपए की ठगी करने करने का मामला आया है। करोड़ों का खेल कर आरोपी फरार हो गया है। ठगी मामले में फरार मुख्य आरोपी स्वप्निल मित्तल सहित छह आरोपियों की पतासाजी में पुलिस जुटी हुई है। आरोपी कई लोहा कारोबारियों से लगभग 60 करोड़ 80 लाख की ठगी करके फरार हो गया है।

इस मामले को लेकर शहर के लगभग 50 से ज्यादा व्यापारी शहर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के ऑफिस पहुंचे और कारोबारी स्वप्निल मित्तल की शिकायत की। व्यापरी सुधीर सुल्तानिया का कहना है कि स्वप्निल मित्तल ने लोहे की पूरी बिरादरी को 60 से 65 करोड़ रूपए का चूना लगाकर फरार हो गया है। हम उसी मामले की शिकायत को लेकर आज एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के पास शिकायत करने आए हैं। उनका कहना है की लोहे की पूरी बिरादरी से लोगों का विश्वास समाप्त होता जा रहा है और ऐसे लोग आए दिन नई प्रैक्टिस करने की कोशिश कर रहे हैं कि आसानी से पैसा खाया जा सकता है। उसके बाद फरार हो जाएं। यहां-वहां जाकर ऐस करके ऐसी जिंदगी जिए जाए, ऐसे लोगों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही की जाए।

मामले में शहर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि व्यापारी शिकायत लेकर आए हैं की स्वप्निल मित्तल पर कड़ी कार्यवाही हो, जो फरार चल रहा है। इस मामले में गुजरात से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजा दिया गया है। वहीं ठगी के मुख्य आरोपी की पतासाजी लगातार जारी है। उसका एनओसी भी जारी है,उसकी और भी जानकारी पुलिस निकाली है। आरोपी के खाते वगैरह भी अभी होल्ड पर है। फिलहाल वह फरार है लेकिन जल्द पुलिस उसे खोज कर सामने लाएगी।


Post a Comment

0 Comments