प्रिया सोनी ने शर्लिन चोपड़ा के डर्टी सिक्रेट का किया खुलासा : कहा– "उसे हर दिन सस्ती पोर्ट वाइन की दो बोतल चाहिए"



मुंबई : मुंबई की मॉडल प्रिया सोनी ने बिग बॉस 16 के साथी साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने और राखी सावंत के खिलाफ व्यक्तिगत हमले करने के लिए बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शर्लिन चोपड़ा पर आज निशाना साधा।
 


शर्लिन चोपड़ा के dirty secret का खुलासा और पर्दाफाश करते हुए प्रिया ने कहा, ''शर्लिन चोपड़ा खबरों में बने रहने की पूरी कोशिश कर रही हैं। पहले उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई लेकिन अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। मशहूर हस्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करता है, ताकि वह मीडिया के बारे में लिखा और कवर हो जाए। आश्चर्य है कि उसे ये विचार कहां से मिलते हैं। उसे रोजाना दो बोतल पोर्ट वाइन की जरूरत होती है। हर दिन वह देर रात तक बैठती है, यह जानने की कोशिश करती है अगली शिकायत किसके खिलाफ दर्ज करें। और सस्ती पोर्ट वाइन की दो बोतलें खत्म करने के बाद, वह एक नए विचार और एक नई शिकायत के साथ आती है, "प्रिया ने कहा, शर्लिन ने सलमान खान को" इस्तेमाल किया और नहीं छोड़ा " उसका अपना प्रचार।


उन्होंने बिग बॉस 16 की प्रतियोगी सौंदर्या शर्मा पर भी निशाना साधा और उन्हें सिर से पैर तक नकली बताया। उनके मुताबिक सौंदर्या शर्मा इंस्टा पर 10 मिलियन फॉलोअर्स खरीदना चाहती थीं।


"मुझे इस बारे में पता है, क्योंकि सौंदर्या शर्मा के काम को संभालने वाली एजेंसी को बिग बॉस के प्रसारण से तीन हफ्ते पहले मेरे एक दोस्त ने संपर्क किया था। एजेंसी के एक व्यक्ति ने दावा किया कि सौंदर्या शर्मा 10 मिलियन इंस्टा फॉलोअर्स खरीदना चाहती है और यहां तक ​​कि वह भी "एक्स" दर नहीं मिल रही है," प्रिया ने समझाया, सौंदर्या के सभी सोशल मीडिया अनुयायी नकली हैं और बॉट हैं।


प्रिया ने पंजाबी, तमिल, कन्नड़, भोजपुरी और हिंदी सहित 100 से अधिक संगीत वीडियो में अभिनय किया है।


उन्होंने हाल ही में एक कनाडाई एनआरआई रैपर द्वारा गाए गए पंजाबी संगीत वीडियो के लिए शूटिंग की जो अगले महीने रिलीज होगी।


उन्होंने तमिल और मलयालम परियोजनाओं सहित 4-5 दक्षिण फिल्में भी की हैं।

Post a Comment

0 Comments