सूने मकान से 5 लाख के जेवर पार

 

महासमुंद। जिले के बसना थानांतर्गत ग्राम खेमड़ा में चोरों ने सूने मकान का ताला तोडक़र 5 लाख रुपए के जेवरों की चोरी कर ली। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी श्रीकांत साहू  खेमड़ा पीएचसी भंवरपुर में आरएमओ है। 22 मई को अपरान्ह 11 बजे घर में ताला लगाकर ड्यूटी चले गए, जबकि उसके घर के बाकी सदस्य झगरेनडीह रिश्तेदार के घर गए हुए थे। 

उसी शाम लगभग 6 बजे श्रीकांत साहू घर वापस आया और बाहर स्टील गेट दरवाजा खोलकर अंदर गया तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे की कुंडी टूटी हुई है और ताला जमीन पर पड़ा है। इसके बाद श्रीकांत जब घर अंदर जाकर देखा तो उसके घर की बेडरूम की आलमारी का लॉक टूटा हुआ है और आलमारी के अंदर रखा सामान बिखरा हुआ है। चेक करने पर आलमारी में रखा 1 सोने का रानी हार कीमती करीबन 2.74 लाख, 1 सोने का हार कीमती 1.30 लाख, 3 जोड़ी सोने के कान का टॉप्स कीमती 40 हजार, 3 जोड़ी चांदी की पायल कीमती 14 हजार, 5 नग सोने का लॉकेट कीमती 30 हजार तथा चांदी की कटोरी व चम्मच कीमती 2 हजार कुल 4 लाख 90 हजार रुपए के जेवर नहीं थे। जिसे अज्ञात चोर द्वारा चोरी किया गया है। 

मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ  भादवि की धारा 457, 380 के में तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Post a Comment

0 Comments