मजदूरों को भेजा गया मतदान करने आने के लिए निमंत्रण

जशपुर। जशपुर जिले में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है। जिला प्रशासन शत-प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप के तहत तरह-तरह के मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चला रही है। इसके साथ ही जनपद पंचायत कुनकुरी के ग्राम पंचायतों से बाहर गए 987 मजदूरों को पोस्टकार्ड के माध्यम से मतदान के लिए निमंत्रण भेजा गया है।

जशपुर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ रवि मित्तल ने लोकसभा चुनाव में 100 फीसदी मतदान के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत जन जागरूकता अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। उनके निर्देश पर स्वीप के नोडल अधिकारी और जिला पंचायत सीईओ अभिषेक कुमार के मार्गदर्शन में अपने ग्राम पंचायतों से बाहर गए लोगों को विभिन्न माध्यमों से 7 मई को मतदान केंद्र आकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की जा रही है।

जनपद पंचायत कुनकुरी के सीईओ केके श्रीवास ने कहा कि यहां से बाहर गए 987 मजदूरों को पोस्टकार्ड भेजा गया है। इनमें दिल्ली के 103, हैदराबाद के 72, केरल के 98, पंजाब के 97, मुंबई के 93, गुजरात के 88, झारसुगुड़ा के 38, बेंगलुरू के 71, अंडमान के 95, गोवा के 49 और चेन्नई में रह रहे 103 मजदूरों को पोस्टकार्ड भिजवाया गया है।

आमंत्रण पत्र में लिखा है- 'भेज रहे हैं आज पत्र, मतदाता तुम्हें बुलाने को, 7 मई को भूल न जाना, वोट डालने आने को। आईए मतदान करें, देश के जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं।' बता दें कि जशपुर सरगुजा लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है। यहां बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज और कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के बीच सीधा मुकाबला है।


Post a Comment

0 Comments