राधिका खेड़ा का मीडिया के सामने छलका दर्द, लगाए गंभीर आरोप

रायपुर। एआईसीसी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ की आर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस लेकर उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर जमकर आरोप लगाए। राधिका ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया सेल प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल को तो लपेटा ही, साथ ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर भी जमकर आरोप लगाए।

राधिका खेरा ने कहा कि, जब मुझे छत्तीसगढ़ भेजा गया तो वहां लगातार अपमानित किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि, मुझे सुशील आनंद शुक्ला ने शराब ऑफर की। कोरबा में लगातार मुझे कमरे में सामने आकर शराब ऑफर की गई। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन ने शराब पीकर मेरे कमरे को खटखटाया।

हद तब हुई जब 30 तारीख को कांग्रेस दफ्तर छत्तीसगढ़ में सुशील आनंद शुक्ला ने जब मैं उनसे बात करने गई तो, उन्होंने मुझे गालियां दीं। चिल्लाने लगे, बत्तमीजी की मेरे साथ। मैने जब रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो, सुशील आनंद शुक्ला के कहने पर दो अन्य लोगों ने गेट बंद कर गया, कुंडी लगा दी। मुझे दरवाजा नहीं खोलने दिया गया। मुझसे बदसलूकी की गई। जो उस पल मेरे साथ हुआ, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments