टीआई ने चलाया नशामुक्ति जागरूकता अभियान

 

नवापारा-राजिम। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर के निर्देशानुसार जिले के सभी थाना क्षेत्रों में निजात कार्यक्रम के तहत नशे के खिलाफ कार्रवाई व जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

इसी क्रम में थाना गोबरा नवापारा प्रभारी अवध राम साहू के नेतृत्व में शुक्रवार रात्रि 8 बजे नगर के वार्ड क्रमांक 16 सोमवारी बाजार  राम जानकी पारा में वार्ड के वरिष्ठ लोगों की उपस्थिति में नशा के खिलाफ जागरूकता के अलावा नाबालिक बच्चों एवं महिला संबंधी अपराधों के बारे में एवम साइबर अपराध व उससे बचाव के संबंध में विभिन्न प्रकार की जानकारी दिया गया,तथा सावधान व सतर्क रहने की अपील की गई।

थानेदार साहू ने लोगों से कहा कि यदि वार्ड में कोई व्यक्ति बिना जान पहचान के संदिग्ध अवस्था में दिखे,किसी के घर में किराएदार रहता है तो उसकी जानकारी पुलिस को तत्काल दें ,उन्होंने कहा कि किसी अनजान व्यक्ति के मोबाइल कॉल के झांसे में ना आए।उन्होंने कहा कि नशा जीवन के नाश की जड़ है,नशे के रूप में विभिन्न प्रकार के नशीले पदार्थों का सेवन करने वाले सभी लोग सतर्क रहे।

इस प्रकार थानेदार ने विभिन्न प्रकार के अपराधीक गतिविधि की जानकारी दी और इससे बचने की अपील की। जागरूकता कार्यक्रम में थाना प्रभारी साहू,ए.एस.आई बृजराज ठाकुर, थाना स्टाप के अलावा वार्ड के वरिष्ठ नागरिक अन्नपूर्णा देवांगन, समय लाल निषाद,मोनू देवांगन, भूखन साहू, छत्रपाल निषाद, भागवत देवांगन, मोहन निषाद, गोपी साहू, राजकुमार यादव, राम बाई सोनकर, सरोज देवांगन, रेखा पटेल, चेतना सोनकर,नीलू नगार्ची, मालती पटेल सहित सैकड़ों की संख्या में वार्डवासी कार्यक्रम में शामिल हुए।


Post a Comment

0 Comments