सुरक्षित भव फाउंडेशन ने प्राप्त किए गृह मंत्री के हाथों प्राप्त किया वर्ल्ड रिकॉर्ड सम्मान, और प्रशस्ति पत्र

 



सुरक्षित भव फाउंडेशन ने प्राप्त किए है अनगिनत सम्मान और प्रशस्ति पत्र प्राप्त...और इसी कड़ी में आज दिनांक 10 मार्च 2021 को माननिय गृह मंत्री श्रीमान ताम्रध्वज साहू जी द्वारा  Forever  Star बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड प्राप्त किया ।

 

सुरक्षित भव फ़ाउंडेशन दुनिया की एक मात्र ऐसी समाजसेवी संस्था है जो यातायात के क्षेत्र में पिछले 8 वर्षी से अपनी भागीदारी निभा रहा है और राहगीरों के साथ साथ ट्रैफ़िक को स्मार्ट ट्रैफिक बनाने का प्रयास कर रहा है ।

 

 संस्था ने अपने कार्य को सेवा की शुरुआत रायपुर के एक चौक से कि थी पर, आज संस्था अपना कार्य छत्तीसगढ़ के लगभग 10 शहरों के साथ महाराष्ट्र में भी आगे बढ़ा रही है ।

 

हमे अतिप्रशंसा है कि संस्था, अपनी इकाई के साथ  अपने नाम काम और अपने मिशन की पहचान बरकरार रखते हुए आगे बढ़ रहा है

 

इसी के साथ संस्था ने सभी शहरों के नगर निगम एवम पुलिस विभाग से लगातार मिल रहे सहयोग व मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद ज्ञापित  किया और आमजन जो यातायात एवं सड़कों पर अनुशासित रहने का आग्रह किया, कि यातायात के नियमो का सदा पालन करें एवम सुरक्षित रहे  ।।

 

जिसमे संस्था चेयरमैन संदीप धुप्पड़  के साथ डायरेक्टर केशव राव, डिप्टी डायरेक्टर सरदार मंदीप सिंह और सभी सदस्य संजय आदिले, देवाशीष टांडे, सुरेश अग्रवाल,जीतमल जैन,सुनीता चंसोरिया,जितेंद्र सेठिया, विनय कुमार दुबे,राजेश बिहारी शरण,देवेंद्र शारदा,सुरेन्द्र शर्मा,भारती मिश्रा,पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर,खुशबू मोटवानी, खेमराज सोनी वा अन्य ने सदस्यों के साथ अपना पूर्ण योगदान दिया।

 

Post a Comment

0 Comments